संजीवनी टुडे

जम्मू-कश्मीर/ बडगाम में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, आतंकी फरार

संजीवनी टुडे 24-09-2020 11:57:16

बडगाम जिले के चामोरा के केसरमुल्ला इलाके में गुरुवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ का एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शहीद हो गया।


बडगाम। बडगाम जिले के चामोरा के केसरमुल्ला इलाके में गुरुवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ का एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शहीद हो गया। हमले करने के बाद आतंकी मौके से भागने में सफल रहे। वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार चामोरा के केसरमुल्ला इलाके से सीआरपीएफ की 117 वाहिनी के जवानों का एक गश्ती दल गुजर रहा था। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर अचानक गोलीबारी कर दी। सीआरपीएफ के जवानों ने भी तुरन्त मोर्चा संभालते हुए आतंकियों पर जवाबी गोलीबारी की। इस हमले में सीआरपीएफ का जवान घायल हो गया। 

घायल जवान को 92 बेस अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उपचार के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया। इसी बीच आतंकी मौके से भगाने में सफल रहें। जाने से पहले आतंकी घायल सीआरपीएफ जवान की राइफल भी अपने साथ ले गए। वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है। सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान के दौरान आने-जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया है। खबर लिखे जाने तक क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी था।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: UAE में मुंबई इंडियंस की पहली जीत, रोहित शर्मा ने कहा- टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

यह खबर भी पढ़े: 'किसानों को बचाओ', 'लोकतंत्र को बचाओ'... कृषि बिल के विरोध में आज से कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन शुरू

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended