संजीवनी टुडे

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी; जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी गिरफ्तार, हथियार व गोला बारूद बरामद

संजीवनी टुडे 22-11-2020 14:20:00

सुरक्षाबलों ने रविवार को पुलवामा के जनपोरा बोनेरा से जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। आतंकी से हथियार व गोला बारूद्ध भी बरामद हुआ है।


पुलवामा। सुरक्षाबलों ने रविवार को पुलवामा के जनपोरा बोनेरा से जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। आतंकी से हथियार व गोला बारूद्ध भी बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार सुरक्षाबलों को पुलवामा के जनपोरा बोनेरा में आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता सूचना मिली जिसके बाद सुरक्षाबलों ने उसकी धरपकड़ के पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। इसी बीच सुरक्षाबलों ने त्राल निवासी नशीर अहम्मद डार को हथियारों सहित धर दबोचा।

इससे पहले, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो मददगारों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की थी। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि तफ्तीश के दौरान पता चला कि यह दोनों पांपोर और त्राल के इलाके में सक्रिय आतंकियों को रहने और खाने पीने की सुविधा के साथ-साथ हथियारों को लाने ले जाने व अन्य सुविधाएं प्रदान करा रहे थे। यह दोनों आतंकियों को सुरक्षाबलों की मूवमेंट की जानकारी भी देते थे।

यह खबर भी पढ़े: corona guideline: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, जयपुर समेत इन 8 शहरों में रात 8 से सुबह 6 तक रहेगा नाइट कर्फ्यू

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended