संजीवनी टुडे

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा- इंटेलीजेंस एजेंसियां कभी सच नहीं बताती

संजीवनी टुडे 23-10-2019 11:28:24

जम्मू-कश्मीर के राज्‍यपाल सत्यपाल मलिक एक कार्यक्रम में कहा, “राज्‍यपाल बनने के बाद मैंने इंटेलीजेंस एजेंसियों से कभी इनपुट नहीं लिया। वह न तो हमें और न ही मोदी सरकार को सच बताती हैं।”मलिक ने कहा, “मैंने 150 से 200 युवाओं से सीधा संवाद किया है। सभी युवा कॉलेज और यूनिवर्सिटीज में पढ़ते हैं और राष्ट्रगान के लिए खड़े नहीं होते हैं।


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राज्‍यपाल सत्यपाल मलिक एक कार्यक्रम में कहा, “राज्‍यपाल बनने के बाद मैंने इंटेलीजेंस एजेंसियों से कभी इनपुट नहीं लिया। वह न तो हमें और न ही मोदी सरकार को सच बताती हैं।”मलिक ने कहा, “मैंने 150 से 200 युवाओं से सीधा संवाद किया है। सभी युवा कॉलेज और यूनिवर्सिटीज में पढ़ते हैं और राष्ट्रगान के लिए खड़े नहीं होते हैं। मैंने उनसे बात की और यह सभी 25 से 30 साल की आयु के हैं। इनके सपनों को चकनाचूर कर दिया गया है, यह गुस्‍से में हैं और इन्‍हें भ्रमित किया जा रहा है।”

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्र: कांग्रेस ने EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका, सीईसी को लिखा पत्र

राज्‍यपाल ने आगे कहा कि ना हमें हुर्रियत चाहिए, ना दिल्ली चाहिए, हमको ये कहा जा रहा है कि जन्नत मिलेगी, शहीद होगे तो जन्नत मिलेगी। …मैंने उनसे कहा कि अगर ये तुम्हारा धार्मिक मामला है, तो मैं कुछ नहीं कहूंगा। मैं तुम्हें जन्नत देने को तैयार हूं, एक वो जहां जहांगीर ने घोड़े से उतरकर कहा था कि जन्नत है तो यहीं है, दुनिया का सिरमौर बना सकते हो इसको। यकीन करने वाले अच्छे मुसलमान के तौर पर मरोगे तो दो जन्नत तुम्हारे हक में आएंगी।’

यह खबर भी पढ़े: POK में आजादी मांग रहे लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, 2 की मौत 80 घायल

आपको बता दें कि मलिक बुधवार को जम्‍मू के कटरा में श्रीमाता वैष्‍णो देवी यूनिवर्सिटी के सांतवे दीक्षांत समारोह में थे और यहां पर ही उन्‍होंने कई अहम बातें कहीं हैं।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended