संजीवनी टुडे

जम्मू प्रशासन ने पुलिस से श्रीनगर की मस्जिदों और प्रबंधन कमेटी की लिस्ट मांगी

संजीवनी टुडे 30-07-2019 08:43:35

श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा रविवार रात जोनल पुलिस अधीक्षकों को जारी किए गए आदेश के मुताबिक, दिए गए प्रारूप में अपने अधिकार क्षेत्र में आने वाली मस्जिदों और प्रबंध समितियों के बारे में विवरण इस कार्यालय को तत्काल उपलब्ध कराएं जिससे उसे उच्चाधिकारियों को भेजा जा सके।


नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में प्रशासन ने एक आदेश में पुलिस से कहा है कि वह घाटी में मस्जिदों का विवरण उसे तत्काल मुहैया कराए। श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा रविवार रात जोनल पुलिस अधीक्षकों को जारी किए गए आदेश के मुताबिक, 'दिए गए प्रारूप में अपने अधिकार क्षेत्र में आने वाली मस्जिदों और प्रबंध समितियों के बारे में विवरण इस कार्यालय को तत्काल उपलब्ध कराएं जिससे उसे उच्चाधिकारियों को भेजा जा सके।' 

jammu

शनिवार को ही जम्मू-कश्मीर के बडगाम में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने अपने कर्मचारियों से कहा कि वह कम से कम अगले चार महीने का राशन इकट्ठा कर लें।  यही नहीं आरपीएफ के अधिकारी ने कहा कि 'लंबे समय तक' कश्मीर घाटी में 'बिगड़ती स्थिति के पूर्वानुमान' के मद्देनजर अन्य उचित कदम उठाएं। हालांकि रेलवे ने अधिकारी के इस आदेश को लेकर सफाई दी है। रेलवे ने कहा कि अधिकारी के पास इस तरह का आदेश जारी करने का अधिकार नहीं है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

सोशल मीडिया पर प्रचारित हो रहे इस आदेश के बाद उन अटकलों को बल मिला है कि केंद्र की योजना अनुच्छेद 35ए को खत्म करने की हो सकती है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended