संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत हमला करने पर जेटली ने मायावती को बताया सार्वजनिक जीवन के लिए अयोग्य

संजीवनी टुडे 13-05-2019 18:57:51


नई दिल्ली। वित्तमंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को बहुजन समाज पार्टी(बसपा) प्रमुख मायावती के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी से जुड़े बयान पर कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि वह सार्वजनिक जीवन के लायक नहीं हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलवर गैंगरैप पर दिए बयान के जवाब में मायावती ने आज कहा था कि वह दूसरों की बहनों और पत्नियों का कैसे सम्मान कर सकते हैं जबकि वह स्वयं अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं।

ट्विटर के माध्यम से जेटली ने कहा कि बहन मायावती देश की प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं। उनका शासन, नैतिकता और प्रवचन इस समय सबसे ज्यादा निचले स्तर पर पहुंच चुका है। प्रधानमंत्री पर आज उनका व्यक्तिगत हमला बताता है कि वह सार्वजनिक जीवन के लायक नहीं है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इसके अलावा पश्चिम बंगाल में मतदान प्रक्रिया के दौरान जारी हिंसा पर भी जेटली ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि ममता दीदी के राज में बंगाल में लोकतंत्र की स्थिति ठीक नहीं है। विपक्षी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी जाती है, उम्मीदवारों पर हमला किया जाता है, मतदान केन्द्रों पर कब्जा कर लिया जाता है और विपक्षी नेताओं को रैलियों के आयोजन का हक नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष आज देश को यह सब देना चाहता है।

More From national

Trending Now
Recommended