संजीवनी टुडे

J&K: कुपवाड़ा में सेना की आतंकियों से मुठभेड़, 4 जवान शहीद

संजीवनी टुडे 21-03-2018 20:47:37

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के हलमतपुर में बुधवार को  सेना की आतंकियों से मुठभेड़ खबर सामने आई है। इस दौरान सेना के दो जवान और SOG के दो जवान शहीद हो गए, जबकि कई सुरक्षाकर्मियों के घायल होने की बात कही जा रही है। इससे पहले मंगलवार को सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा में ही चार आतंकियों को ढेर कर दिया था। 

कुपवाड़ा के हलमतपुर इलाके में और आतंकियों के छिपे होने की आशंका पर सुरक्षा बलों ने बुधवार को फिर से तलाशी ऑपरेशन शुरू किया। फिलहाल आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है। सेना के मुताबिक हलमतपुर इलाके में ढेर किए गए आतंकियों की संख्या चार है, लेकिन अभी तक सिर्फ तीन आतंकियों के शव ही बरामद हुए हैं। इन आतंकियों की पहचान की जा रही है। हालांकि माना जा रहा है कि ये आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के हैं। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद सेना और पुलिस के संयुक्त दस्तों ने मंगलवार को इलाके में सैन्य कार्रवाई शुरू की थी। सेना ने कहा कि मंगलवार को श्रीनगर शहर से लगभग 110 किलोमीटर दूर जिले के हलमतपुर इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई। 

MUST WATCH

वहीं, बुधवार को ही पाकिस्तान ने सरहद पर एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू के पुंछ जिले के कृष्णा घाटी इलाके में नियंत्रण रेखा (LoC) पर भारी गोलाबारी और फायरिंग की। फिलहाल पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलाबारी में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended