संजीवनी टुडे

INX मीडिया करप्शन केस : चिदंबरम की गिरफ्तारी पर लटकी तलवार, समर्थन में उतरी पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी

संजीवनी टुडे 21-08-2019 11:28:40

INX मीडिया करप्शन केस में फंसे कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है।


नई दिल्ली। INX मीडिया करप्शन केस में फंसे कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है। कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंगलवार को ट्वीट कर इस मामले में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह श्री चिदम्बरम के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: कश्मीर मुद्दे पर PM मोदी से बात करेंगे डोनाल्ड ट्रंप, कहा- 'दोनों ही मेरे अच्छे दोस्त हैं...'

इसके बाद हाल ही में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने चिदंबरम को देश का सेवक और सम्मानित सांसद बताते हुए केंद्र सरकार पर जबर्दस्त हमला बोला। ऐसे में कांग्रेस पार्टी उनके समर्थन में खुलकर खड़ी हो गई है। प्रियंका ने सुबह ट्वीट कर कहा कि पार्टी चिदंबरम के साथ हर वक्त खड़ी है और नतीजों की परवाह किए वह बिना सचाई के साथ खड़ी रहेगी। 

आपको बता दें कि इसके साथ ही प्रियंका ने ट्वीट में लिखा, 'अति गुणवान और सम्मानित राज्यसभा सदस्य पी. चिदंबरम जी ने दशकों तक देश की सेवा की है जिनमें वित्त मंत्री और गृह मंत्री के रूप में की गई उनकी सेवा भी शामिल है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

प्रियंका ने आगे कहा- वह बेहिचक सत्ता की हकीकत बयां करते हैं और इस सरकार की असफलताएं उजागर करते रहते हैं, लेकिन कायर सचाई से असहज हो जाते हैं, इसलिए शर्मनाक तरीके से उनका पीछा किया जा रहा है। हम उनके साथ खड़े हैं और सचाई के लिए लड़ते रहेंगे, चाहे नतीजे जो भी हों।'

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended