संजीवनी टुडे

इनौस का सातवां राज्य सम्मेलन शुरू, सैकड़ों युवा हुए शामिल

संजीवनी टुडे 23-02-2019 19:14:22


दरभंगा। युवाओं के लिए सस्ती शिक्षा तथा सम्मानजनक रोजगार की गारंटी के आह्वान के साथ रिवोल्यूशनरी यूथ एसोसिएशन का 7वां बिहार राज्य सम्मेलन शनिवार को दरभंगा में शुरू हुआ। सम्मेलन की शुरुआत लनामि विश्वविद्यालय स्थित चौरंगी में विशाल सभा के साथ हुई। बहुद्देश्यीय भवन से मोटरसाइकिल जुलूस के साथ भगत सिंह, अम्बेडकर और नागार्जुन तथा भोगेन्द्र झा की प्रतिमा पर माल्यर्पण के पश्चात सैकड़ों की संख्या में छात्र-नौजवान, युवा की उपस्थिति में सभा का आयोजन किया गया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

सभा को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय किसान महासभा के राष्ट्रीय महासचिव तथा भाकपा-माले के पोलित ब्यूरो सदस्य व पूर्व विधायक राजाराम सिंह ने कहा कि इस समय सरकार न्यायपालिका, चुनाव आयोग,सी बी आई ,सांख्यिकी आयोग जैसी प्रतिष्ठित संस्थाओं का खुलकर विरोधी दलों व न्याय के खिलाफ इस्तेमाल कर रही है। भाकपा-माले के पोलित ब्यूरो मेंबर सह अखिल भारतीय खेत व ग्रामीण मजदूर सभा के राष्ट्रीय महासचिव धीरेंद्र झा ने कहा कि देश के युवाओं को, किसानों की तरह आत्महत्या के लिये मजबूर किया जा है और नोटबन्दी,जी एस टी जैसे निर्णयों ने अर्थव्यवस्था का गला काट दिया है। इसके कारण पहले से संकटग्रस्त कृषि सेक्टर की हालात और भी चिंताजनक हो गयी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सभा में रिटायर्ड कर्नल लक्ष्मेश्वर मिश्रा, चर्चित किसान नेता जितेंद्र यादव, इंसाफ मंच के नेयाज अहमद, आफताब आलम, सूरज कुमार सिंह, रंजीत राम, असलम रहमानी, डॉक्टर सूरज पासवान, जन संस्कृति मंच के मनोज कुमार झा, प्रो कल्याण भारती, राम बाबू आर्य, आइसा राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी,जसम के प्रो सुरेंद्र सुमन विश्वविद्यालय प्रतिनिधि मयंक कुमार सहित सैंकड़ों छात्र-नौजवान उपस्थित थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended