संजीवनी टुडे

रॉबर्ड वाड्रा की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक बढ़ाई

संजीवनी टुडे 17-05-2019 20:56:32


जोधपुर। राजस्थान हाईकोर्ट ने स्काई लाइट हॉस्पिटेलिटी के लिमिटेड लाइबलिटी पार्टनर रॉबर्ट वाड्रा व मोरिन वाड्रा की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक को अगले आदेश तक आगे बढ़ाते हुए सुनवाई को 12 जुलाई तक टाल दिया। 

हाईकोर्ट के जस्टिस विजय विश्नोई की अदालत में आज मामला सुनवाई के लिए सूचीबद्ध था लेकिन अधिवक्ताओं के स्वैच्छिक न्यायिक कार्य नहीं करने की वजह से दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं ने संयुक्त रूप से अनुरोध कर 12 जुलाई की तारीख मुकर्रर करवाई है। 

पूर्व में गिरफ्तारी पर लगाई अंतरिम रोक को अगले आदेश तक आगे बढ़ा दिया है। पूर्व में स्काई लाइट हॉस्पिटेलिटी की याचिका पर सुनवाई करते हुए रॉबर्ट वाड्रा व मोरिन वाड्रा को राहत देने से इनकार करते हुए ईडी के समक्ष पेश होकर बयान दर्ज कराने के निर्देश दिए गए थे। केन्द्र सरकार की ओर से कहा गया था कि लिमिटेड लाइबलिटी पार्टनर राबर्ट वाड्रा व मोरिन वाड्रा स्काई लाइट कम्पनी के पार्टनर है जिनसे पूछताछ करना ईडी के लिए आवश्यक है। यह मनी लॉंडरिंग में प्रारम्भिक जांच कर रही है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस पर कोर्ट ने दोनो पार्टनर को ईडी के सामने पेश होने के आदेश देते हुए गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगाई थी। दोनो ही पार्टनर रॉबर्ट वाड्रा व मोरिन वाड्रा ईडी के सामने पेश हुए थे और पूछताछ में सहयोग किया था। यह पूरा मामला कोलायात बीकानेर में जमीन घोटाले का है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended