संजीवनी टुडे

पांच जुलाई से अहमदाबाद-गुवाहाटी और बागडोरा के लिए इंडिगो की सीधी उड़ान

संजीवनी टुडे 13-06-2019 13:51:05

देश की अग्रिणी निजी क्षेत्र की विमानन सेवा प्रदत कंपनी इंडिगो देश के पश्चिमी भाग को पूरब से जोड़ने के लिए अहमदाबाद-गुवाहाटी और बागडोरा के लिए सीधी विमान सेवा पांच जुलाई से शुरु करने जा रही है।


नई दिल्ली। देश की अग्रिणी निजी क्षेत्र की विमानन सेवा प्रदत कंपनी इंडिगो देश के पश्चिमी भाग को पूरब से जोड़ने के लिए अहमदाबाद-गुवाहाटी और बागडोरा के लिए सीधी विमान सेवा पांच जुलाई से शुरु करने जा रही है। 

इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बॉल्टर ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि घरेलू उड़ान सम्पर्क को मजबूत करने के उद्देश्य के तहत, हम अहमदाबाद से बागडोगरा और गुवाहाटी के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू करने को लेकर खुश हैं।

उन्होंने बताया कि अहमदाबाद-बागडोगरा के बीच उड़ान प्रतिदिन सुबह नौ बजकर 40 मिनट पर अहमदाबाद से रवाना होगी और दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर बागडोगरा पहुंचेगी। वापसी उड़ान दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर बागडोगरा से निकलेगी और दोपहर साढ़े तीन बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।

इसी तरह अहमदाबाद-गुवाहटी उड़ान दोपहर को चार बजकर 20 मिनट पर अहमदाबाद से रवाना होगी और शाम सात बजकर 20 मिनट पर गुवाहटी पहुंचेगी जबकि वापसी उड़ान गुवाहटी से रात आठ बजे निकलेगी और 11 बजे अहमदाबाद आएगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended