संजीवनी टुडे

भारत-किर्गिस्तान सांस्कृतिक-मैत्री वर्ष के रूप में मनाया जाएगा 2021: प्रधानमंत्री

संजीवनी टुडे 14-06-2019 22:10:34

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में वहां के राष्ट्रपति से प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता के बाद संयुक्त वक्तव्य में कहा कि 2021 को दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक और मैत्री के वर्ष के रूप में मनाया जाएगा।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में वहां के राष्ट्रपति से प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता के बाद संयुक्त वक्तव्य में कहा कि 2021 को दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक और मैत्री के वर्ष के रूप में मनाया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और किर्गिस्तान के राष्ट्रपति सूरोनबे जीनबेकोव ने बिश्केक में प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता की। इस दौरान दोनों नेताओं की उपस्थिति में कुछ समझौते पर हस्ताक्षर हुए और दस्तावेजों का आदान-प्रदान किया गया।

प्रधानमंत्री ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि भारत और किर्गिस्तान जैसे लोकतांत्रिक और विविधता भरे समाजों को आज आतंकवाद से सबसे बड़ा खतरा है।

 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

हम आतंकवाद और कट्टरता के समाधान के लिए एकजुट हैं। आतंकवाद के प्रायोजकों को जवाबदेह ठहराना होगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरी दुनिया को यह संदेश देने की जरूरत है कि आतंकवाद को किसी भी तरीके से उचित नहीं ठहराया जा सकता।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From national

Trending Now
Recommended