संजीवनी टुडे

अपने खिलाफ याचिका पर जल्द सुनवाई के लिए आईएचएफएल की अर्जी

संजीवनी टुडे 12-06-2019 14:43:47

इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने सुप्रीम कोर्ट से अपने खिलाफ दायर याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की है।


नई दिल्ली। इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (आईएचएफएल) ने सुप्रीम कोर्ट से अपने खिलाफ दायर याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की है। आईएचएफएल की ओर से वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट की वेकेशन बेंच ने आग्रह किया कि उसके खिलाफ दायर मामले पर सुप्रीम कोर्ट जल्द सुनवाई करे। सुप्रीम कोर्ट जल्द सुनवाई करने के मसले पर आज ही दोपहर 2 बजे सुनवाई करेगा।

अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि मैं अपने खिलाफ दायर याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग करने का रिस्क ले रहा हूं, क्योंकि याचिका दायर होने के बाद याचिकाकर्ता ने पूरी मीडिया को इसकी जानकारी दी। इससे आईएचएफएल के शेयर औंधे मुंह गिर गए हैं और कंपनी को खासा नुकसान उठाना पड़ा है। याचिकाकर्ता कोर्ट का उपयोग कर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। सिंघवी ने कहा कि याचिकाकर्ता एक दूध विक्रेता है और उसके पास आईएचएफएल के चार शेयर हैं।

आईएचएफएल के शेयरधारक और दूध विक्रेता अभय यादव ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि कंपनी के चेयरमैन समीर गहलोत और अन्य निदेशकों ने अपने निजी फायदे के लिए हजारों करोड़ रुपये की बेईमानी की है। याचिका में कहा गया है कि गहलोत ने स्पेन स्थित एनआरआई हरीश फबियानी की मदद से कई फर्जी कंपनियां बनाईं। इन फर्जी कंपनियों को आईएचएफएल ने बड़े-बड़े कर्ज दिए। याचिका में आईएचएफएल पर 98 हजार करोड़ रुपये के घोटाला करने का आरोप लगाया गया है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From national

Trending Now
Recommended