संजीवनी टुडे

श्रीलंका को हर प्रकार की मदद करने को तैयार है भारत: प्रधानमंत्री

संजीवनी टुडे 21-04-2019 16:28:25


चित्तौड़गढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने श्रीलंका में हुए सीरियल बम धमकों की कड़े शब्दों में भर्त्सना की है। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने खूनी खेल खेला है। निर्दोष लोगों को मार दिया। आतंकवाद इतना भयंकर है कि आज दुनियां में हर दिन कहीं न कहीं धरती को निर्दोषों के खून से रंग दिया जाता है। अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इस संकट की घड़ी में श्रीलंका वासियों के साथ भारत मजबूती से खड़ा है। भारत श्रीलंका को हर प्रकार की मदद करने को तैयार है। 

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में रविवार को चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे पड़ोस में, श्रीलंका में आतंकियों ने अनेक बम धमाके किए हैं। बम धमाके चर्च में और होटलों में हुए हैं। आज पूरे विश्व में ईस्टर का पर्व मनाया जा रहा है। प्रभु यीशु के शांति के संदेश को दुनिया आत्मसात करने के लिए पूजा-पाठ करती है, बड़ी श्रद्धा के साथ संकल्प करती है। निर्दोष लोग आज चर्च में प्रार्थना कर रहे थे। ईस्टर का पर्व मना रहे थे, दिव्यात्मा की अनुभूति कर रहे थे तभी इन नराधम आतंकियों ने सैकड़ों की संख्या में छोटे-छोटे बच्चों को, माताओं को, बहनों को, निर्दोषों को मार दिया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों के प्रति भी अपनी संवेदना व्यक्त की है उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब आप कमल के निशान पर बटन दबाएंगे तो यह वोट आतंकवाद को समाप्त करने के लिए होगा। आपकी अंगुली में ताकत है। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका की राजधानी कोलंबो सहित देश के कई हिस्सों में ईसाइयों के पवित्र पर्व ईस्टर के दिन चर्च एवं होटलाें को निशाना बनाते हुए आठ बम धमाके कि‍ए गए। इनमें 187 लोगों की मौत हुई, जबक‍ि 300 से ज्‍यादा लोग घायल हुए हैं। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended