संजीवनी टुडे

हमें अलग-थलग करने का ख्वाब छोड़ दे भारत: मोहम्मद कुरैशी

संजीवनी टुडे 16-02-2019 08:31:36


नई दिल्ली। पुलवामा में गुरुवार को हुए भीषण आतंकवादी हमले के दो दिन बाद पाकिस्तान की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह मोहम्मद कुरैशी ने कहा कि पुलवामा हमले में अगर इस्लामाबाद के खिलाफ कोई सबूत मिले हैं, तो भारत हमसे शेयर करें। हम सहयोग करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि भारत ने बिना जांच किए और बगैर सबूत जुटाए ही पाकिस्तान पर आरोप मढ़ दिया, जो कि गलत है। पुलवामा में जो हुआ, उसके लिए उन्हे दुख है। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

कुरैशी ने आगे कहा भारत को अपने कूटनीतिक तरीकों से पाकिस्तान को अलग-थलग करने की कोशिश का ख्याल को छोड़ देना चाहिए। भारत इस प्रकार की कोशिश पहले भी करता रहा है, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ है। कश्मीर में पाकिस्तान कुछ नहीं कर रहा है, यहां तक कि भारत खुद अपनी पॉलिसी से कश्मीर को खो रहा है। 

उन्होंने कहा कि कश्मीर में अगर इस प्रकार के हालात पैदा हो रहे हैं, तो उसके लिए भारत खुद दोषी है। वहीं, म्यूनिख में एक पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए कुरैशी ने कहा कि इमरान खान सरकार की पॉलिसी स्पष्ट है कि हम आतंकवाद का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी अलग प्राथमिकताए हैं और शांति व स्थिरता चाहते हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए जबरदस्त आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए तथा पांच बुरी तरह से घायल हो गए।  पाकिस्तान के आतंकवादी समूह जैश ए मोहम्मद ने इस आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी ली थी। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended