संजीवनी टुडे

स्वतंत्रता दिवस पीएम मोदी LIVE : प्रधानमंत्री ने अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर कहा, हम न समस्याओं को टालते हैं, न पालते हैं

संजीवनी टुडे 15-08-2019 09:08:51

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छठी बार लाल किले की प्राचीर पर तिरंगा फहराया है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी के बाद ऐसा करने वाले पीएम मोदी दूसरे बीजेपी नेता है।


डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छठी बार लाल किले की प्राचीर पर तिरंगा फहराया है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी के बाद ऐसा करने वाले पीएम मोदी दूसरे बीजेपी नेता है। पीएम मोदी ने कहा- नई सरकार बनने के बाद लाल किले से आज एक बार फिर आप सबता गौरव करने का मौका मिला है। नई सरकार को अभी 10 हफ्ते भी नहीं हुए हैं। लेकिन इस छोटे से समय में भी सभी दिशाओं में हर प्रकार के प्रयासों को बल दिया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: इमरान की भारत को गीदड़ भभकी

स्वतंत्रता दिवस पीएम मोदी LIVE : प्रधानमंत्री ने अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर कहा, हम न समस्याओं को टालते हैं, न पालते हैं

पीएम ने कहा-10 हफ्ते के भीतर अनुच्छेद 370 का हटना और 35 ए का हटना सरदार वल्लभभाई पटेल के सपने को पूरा करने की दिशा में अहम कदम है। 10 हफ्ते में मुस्लिम माताओं बहनों को उनका अधिकार दिलाने के लिए तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाना, आतंक से जुड़े कानूनोंमें बदलाव करके उसको नई ताकत देकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के संकल्प को और मजबूत किया गया है।

प्रधानमंत्री ने कहा- हमने तय किया है कि 100 लाख करोड़ रुपया आधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए लगाए जाएंगे। इससे रोजगगार मिलेगा और जीवन में भी एक नई व्यवस्थाएं पूरी होंगी। पहले एक जमाना था कि अगर कागज पर सिर्फ एक निर्णय हो जाए कि एक रेलवे स्टेशन फलाने स्टेशन पर बनने वाला है तो महीनों तक सकारात्मक माहौल बना रहता था।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

मोदी ने कहा- आज वक्त बदल चुका है, आज सामान्य नागरिक रेलवे स्टेशन मिलने से खुश नहीं है, वो तुरंत पूछता है कि वंदे भारत एक्सप्रेस हमारे इलाके में कब आएगी. अगर बहुत बढ़िया रेलवे स्टेशन या बस स्टेशन बना दें तो वो यह नहीं कहता है कि अच्छा किया लेकिन वो तुरंत कहता है कि साहब हवाई अड्डा कब आएगा। पहले किसी भी नागरिक से मिलने पर कहता था कि हमारे यहां पक्की सड़क कब आएगी लेकिन आज पूछता है कि फोर लेन वाला रोड बनेगा या छह लेन वाला रोड बनेगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended