संजीवनी टुडे

धारा 370 के संदर्भ में सोशल मीडिया पर कश्मीरी महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणियां सही नहीं : भाजपा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-08-2019 17:23:33

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह के गृहराज्य गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के सोशल मीडिया और आईटी प्रकोष्ठ ने लोगों से धारा 370 काे लेकर सोशल मीडिया पर कश्मीरी महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी नहीं करने का आग्रह किया है।


गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह के गृहराज्य गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के सोशल मीडिया और आईटी प्रकोष्ठ ने लोगों से धारा 370 काे लेकर सोशल मीडिया पर कश्मीरी महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी नहीं करने का आग्रह किया है।

यह खबर भी पढ़े: कैलाश मानसरोवर आने वाले यात्रियों के लिए लगेंगे ऑक्सीजन बार

प्रकोष्ठ के संयोजक तरूण बारोट ने आज कहा कि धारा 370 को हटाने का कदम देश के एकीकरण की दृष्टि से ऐतिहासिक है और इसके लिए माेदी और शाह बधाई के पात्र हैं लेकिन जो लोग इसको लेकर सोशल मीडिया पर कश्मीरी महिलाओं की तस्वीरों के साथ अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं, वे दरअसल कश्मीरी भाई बहनों को एक नकारात्मक संदेश दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: राष्ट्रपति , प्रधानमंत्री ने दी ईद-उल-जुहा दी बधाई

बारोट ने कहा कि ऐसी टिप्पणियां भी शोभनीय नहीं है जिनमें धारा 370 हटने से कश्मीर में गाठिया और भजियां जैसे गुजराती व्यंजनों के दुकानों की बहुतायत होने जैसी बातें की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि एक गुजराती के तौर पर यह गर्व की बात है कि स्वतंत्रता आंदोलन की देश में अलख जगाने वाले गांधी जी और देश को एकीकृत करने वाले सरदार पटेल के बाद दो गुजराती मोदी और शाह ने कश्मीर को देश से पूरी तरह जोड़ने वाला ऐतिहासिक कदम उठाया है। पर अभद्र टिप्पणी करना सही नहीं है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी कई अन्य दलों ने वोट बैंक की राजनीति के कारण सात दशक तक इस धारा को नहीं हटाया था पर अब यह कदम उठा कर जम्मू कश्मीर को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का काम हुआ है जो स्वाग्त योग्य है। अब वहां भी विकास तेज गति से होगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended