संजीवनी टुडे

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट निर्गत करने का दिया आदेश

संजीवनी टुडे 04-06-2019 20:17:31

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। धनबाद कोर्ट ने बार-बार समन जारी किए जाने के बावजूद नरेंद्र तोमर के हाजिर नहीं होने पर मंगलवार को गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया।


धनबाद। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। धनबाद कोर्ट ने बार-बार समन जारी किए जाने के बावजूद नरेंद्र तोमर के हाजिर नहीं होने पर मंगलवार को गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया।

क्या है मामला

19 जनवरी 2016 को धनबाद  न्यू टाउन हॉल में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उस समय के कांग्रेस के उपाध्यक्ष रहे राहुल गांधी के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने राहुल गांधी का पीएम मोदी के साथ तुलना करते हुए कहा था, ‘कांग्रेस के राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में उतना ही अंतर है जितना पूंछ के बाल और मूंछ के बाल में होता है।‘ उनका यह बयान उस वक्त मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरा था।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उनके इसी बयान से नाराज धनबाद के एक समाजिक कार्यकर्ता एमके आजाद ने नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ धनबाद न्यायालय में एक शिकायत वाद दायर किया था। इसके बाद झारखण्ड हाईकोर्ट ने इस मामले की सुनवाई पर रोक लगा दी थी। दो महीने पूर्व ही मामले की सुनवाई पर से रोक हटा दी गई। इसके बाद मामले में सुनवाई करते हुए धनबाद न्यायालय ने मंत्री को सम्मन जारी किया लेकिन न्यायालय के समक्ष मंत्री उपस्थित नहीं हुए। इसके बाद मंगलवार को राजेश कुमार सिंह की अदालत ने मामले पर सुनवाई करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ जमानतीय वारंट जारी करने का आदेश दे दिया।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended