संजीवनी टुडे

अमृतसर शहर गूंजा धमाकों की आवाज में, दहशत में लोग

संजीवनी टुडे 15-03-2019 08:55:49


नई दिल्ली। पाकिस्तान सीमा से सटे अमृतसर शहर में देर रात करीबन एक बजे धमाकों की आवाज सुनाई दी। वहा दहशत का माहौल बना हुआ है। शहर के लोग सहमे हुए हैं। धमाके क्या हुए और इनकी वजह का क्या कारण हैं। इनके बारे में अभी तक किसी भी प्रकार की जानकारी का पता नहीं चल पाया है परंतु पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने यह पुष्टि जरूर की है कि शहर के आसपास धमाकों की आवाज सुनाई दी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

सूत्रों के मुताबिक, यह भी सुनने को मिल रहा कि यह धमाके विमान के नजदीक से गुजरने के कारण हुए थे जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि शहर के आसपास दो धमाके हुए हैं परंतु यह विमान के नहीं लगते। ऐसी अपुष्ट सूचनाएं भी मिली कि जोरदार धमाकों की वजह से कुछ घरों के शीशे भी टूटे हैं। ऐसा भी बताया जा रहा है कि धमाके इतने जोरदार थे कि इनकी आवाज सिर्फ अमृतसर शहर ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्रों छेहरटा इत्यादि में भी सुनाई दी। कई जगह लोग दहशत के मारे घरों से बाहर निकल आए।

a

जानकारी के अनुसार शहर में कई जगह पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर घरों को भेजा। इसी बीच पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव और डीसी शिव दुलार सिंह ढिल्लों ने बताया कि अभी तक उन्हें धमाके कहां पर हुए हैं इसकी जानकारी नहीं मिली है। जांच की जा रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सीपी ने कहा कि धमाके विमान की वजह से सोनिक बूम के भी हो सकते हैं। डीसी ने लोगों से अपील की कि वह दहशत में न आएं।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended