संजीवनी टुडे

संपत्ति बेचने के मामले में ईडी के भेजे गए नोटिस पर जमीर का बड़ा बयान, कहा-नोटिस का जवाब दूंगा

संजीवनी टुडे 29-06-2019 18:41:54

आई मॉनेटरी एडवाइजरी (आईएमए) कंपनी को एक संपत्ति बेचने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के भेजे गए नोटिस पर प्रदेश के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बीजेड जमीर अहमद खान ने कहा कि वह ईडी के नोटिस का जवाब देंगेI


बेंगलुरु। आई मॉनेटरी एडवाइजरी (आईएमए) कंपनी को एक संपत्ति बेचने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के भेजे गए नोटिस पर प्रदेश के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बीजेड जमीर अहमद खान ने कहा कि वह ईडी के नोटिस का जवाब देंगेI शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 में उन्होंने आईएमए को एक संपत्ति बेची थी।मंत्री के अनुसार, ईडी ने मुझसे पांच जुलाई तक मंसूर खान को बेची संपत्ति के बारे में विवरण देने को कहा है। 

गौरतलब है कि शुक्रवार को ईडी ने ज़मीर अहमद खान को नोटिस जारी कर उनके समक्ष पेश होने के लिए एक हफ्ते का समय दिया है। ईडी ने शुक्रवार को आईएमए के मंसूर खान की 209 करोड़ रुपये की संपत्ति को कुर्क कर लिया था। पिछले दिनों आईएमए समूह की कंपनियों और इसके फरार प्रबंध निदेशक मोहम्मद मंसूर खान के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज किया गया था। 

बताया गया है कि एक ऑडियो रिकॉर्डिंग में मंसूर खान ने कांग्रेस के विधायक रोशन बेग पर 400 करोड़ रुपये लेने और वापस नहीं लौटाने की बात कही थी। कई अन्य नाम भी उसकी लिस्ट में है। सरकार ने मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended