संजीवनी टुडे

बिहार विधान सभा में सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच CBI से कराने की मांग उठी

संजीवनी टुडे 03-08-2020 21:47:37

बिहार विधान सभा में एक दिवसीय सत्र में सोमवार को विभिन्न दलों के कई सदस्यों ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग उठाई।


पटना। बिहार विधान सभा में एक दिवसीय सत्र में सोमवार को विभिन्न दलों के कई सदस्यों ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग उठाई। यह मांग सबसे पहले फिल्म एक्टर के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने उठाई। उन्होंने कहा कि मुंबई भेजी गई पटना पुलिस टीम को कोई सहयोग नहीं मिल रहा है और उसके साथ गलत बर्ताव किया जा रहा है। उन्होंने मुंबई पुलिस पर जांच को बाधित करने का आरोप लगाया।

नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने बबलू का समर्थन करते हुए सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि बिहार सरकार अगर सचमुच सीबीआई जांच चाहती है तो फिर देर क्यों कर रही है। यादव ने कहा कि उन्होंने इस सम्बन्ध में मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा था। कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि जब सभी दलों के सदस्य सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच के पक्ष में हैं तो सदन से इस सम्बन्ध में एक प्रस्ताव पारित किया जाना चाहिए। लोक जनशक्ति पार्टी के राजू तिवारी ने भी कहा कि बिहार सरकार महाराष्ट्र सरकार पर दबाव बनाये कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। सरकार की तरफ से इस मामले पर किसी ने भी कोई बयान नहीं दिया।

यह खबर भी पढ़े: आतंकियों ने प्रादेशिक सेना (टीए) के जवान को किया अगवा, सुरक्षाबल चला रहे तलाशी अभियान

यह खबर भी पढ़े: दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर CM योगी ने किया कटाक्ष, बोले- कांग्रेस पहले अपना इतिहास देखे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended