संजीवनी टुडे

इमरान खान ने चिट्ठी लिखकर PM मोदी के आगे रखा बातचीत का प्रस्ताव

संजीवनी टुडे 20-09-2018 10:56:58


डेस्क। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर दोनों देशों के बीच फिर से बातचीत शुरू करने की मांग की है। इमरान ने मोदी को खत लिख प्रस्ताव रखा कि भारत-पाकिस्तान दोनों देशों के विदेश मंत्री आपस में बातचीत करें।

बता दें कि पिछले कुछ हफ्तो से अटकलें लगाई जा रही थी कि क्या इसी महीने यूएन में होने वाली वार्ता में सुषमा और कुरैशी बातचीत करेंगे या नहीं। पाक पीएम का यह पत्र दोनों देशों के बीच मौलिक बातचीत का आधिकारिक प्रस्ताव है।

उल्लेखनीय है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज संयुक्त राष्ट्र संघ में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगी। एक तरफ जहां पाकिस्तान शांति वार्ता और आपसी बातचीत का प्रस्ताव रख रहा है वहीं दूसरी तरफ सीमा पार से फायरिंग में एक जवान घायल हो गया। इतना ही नहीं घायल होने के बाद बी.एस.एफ. के जवान नरेन्द्र कुमार को पाक रेंजर्स व बैट के सदस्य अपने इलाके में ले गए और शव को क्षत-विक्षत हालत में छोड़ा।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

घंटों तक दी गई यातनाओं के निशान जवान के शरीर पर साफ दिखाई दे रहे थे। शहीद जवान के बदन में तीन गोलियों के निशान पाए गए हैं। देर रात मिले जवान के शव को देखने पर साफ था कि गला रेतने से पहले उसकी आंख में गोली मारी गई है।

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended