संजीवनी टुडे

video: कर्नाटक के CM सिद्धारमैया ने मेंगलौर मेयर पर किया कराटे का वार

संजीवनी टुडे 05-11-2017 13:11:20

Karnataka Chief Minister Siddaramaiah did the Mangalore Mayor Karate War

नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने स्थानीय नेहरू मैदान में शनिवार को भारतीय कराटे आत्मरक्षा स्कूल की ओर से आयोजित राष्ट्रीय स्तर के 'ओपन कराटे टूर्नामेंट' का उद्घाटन किया। इस दौरान उनके साथ मेंगलौर की मेयर कविता सनिल भी मौजूद रहीं। उद्घाटन के बाद दोनों रिंग में खड़े थे। जहां दोनों ने पहले कराटे में फाइट से पहले दिये जाने वाले पोज दिये।

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

इसके बाद पहले मेयर कविता सनिल ने सीएम सिद्धारमैया के पेट पर मजाकिया अंदाज में कराटे का वार किया। उसके बाद सीएम ने भी मेयर कविता के पेट पर कराटे का वार किया। न्यूज एजेंसी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया में इस पूरे घटनाक्रम का विडियो आने के बाद लोग नाराज हो गए हैं। उन्होंने सिद्धारमैया के पंच लगाने के तरीके पर आपत्ति जताई और महिलाओं का सम्मान करने की नसीहत दे रहे हैं। आपको बता दें की कविता ने कराटे में ब्लैक बेल्ट हासिल किया है। 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

इस मौके पर सीएम ने कहा आत्मरक्षा के लिए कराटे का प्रशिक्षण बेहद ही अहम है। महिलाओं के लिए ये सेल्फ डिफेंस में काफी काम आता है। क्योंकि अलग अलग जगहों पर उनपर हमले होते हैं। सिद्धारमैया ने कहा, 'मैं जानता हूं कि कविता सानिल कराटे चैंपियन हैं और कामना करता हूं कि कठिन परिस्थितियों का सामना करते समय हरेक लड़की उनकी तरह बने। मार्शल आर्ट लोगों विशेषकर महिलाओं को हमलावरों के खिलाफ सशक्त बनाता है, इसलिए यह महिलाओं के लिए जरूरी है।' इसलिए सभी स्कूलों और कॉलेजों में कराटे कक्षाएं शुरु करने पर विचार किया जाएगा।

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

More From national

loading...
Trending Now
Recommended