संजीवनी टुडे

इफको ने दिया पीएम फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान

संजीवनी टुडे 31-03-2020 22:13:34

कोरोना वायरस की महामारी से जारी इस जंग में भारतीय किसान उर्वरक सहकारी लिमिटेड (इफ्को) ने पीएम-केयर्स कोष में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है।


नई दिल्‍ली । कोरोना वायरस की महामारी से जारी इस जंग में भारतीय किसान उर्वरक सहकारी लिमिटेड (इफ्को) ने पीएम-केयर्स कोष में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। इफ्को ने मंगलवार को बताया कि उसने भी  इस कोरोना महामारी से मुकाबला करने के लिए भारतीय स्टेट बैंक, सीएजी की शाखा, नई दिल्ली के माध्यम से 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। 

गौरतलब है कि इस योगदान के अलावा भी इफको देशभर में विभिन्न स्थानों पर किसानों और ग्रामीणों को मास्क, हाथ सेनाइटिस, कीटाणुनाशक साबुन, विटामिन-सी की गोलियां और आवश्यक खाद्य किट वितरित कर जमीनी स्तर पर योगदान दे रहा है। इसके साथ ही देशभर में इफको की 5 उर्वरक इकाइयां फर्टिलाइज़र और आवश्यक मृदा पोषक तत्वों का उत्पादन करने के लिए शिफ्ट में भी लगातार काम कर रही हैं, ताकि यह महामारी देश की कृषि गतिविधियों को प्रभावित न करे। 

इफ्को के एमडी डा. यूएस अवस्थी ने कहा कि संकट के इस घड़ी में इफ्को का प्रत्येक कर्मचारी माननीय पीएम और देश के प्रत्येक नागरिक के साथ पूरी तरह साथ खड़ा है। हम सब मिलकर एक स्वस्थ, खुशहाल और समृद्ध भारत बनाएंगे। इफको के योगदान पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ट्वीट कर प्रसंशा की और कहा कि इफको द्वारा किया गया यह सहयोग निश्चित रूप से इस महामारी से लड़ने में मदद करेगा।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended