संजीवनी टुडे

2019 का चुनाव जीता तो तुष्टीकरण, जातिगत भेदभाव व परिवारवाद कर देंगे पूरी तरह खत्म: शाह

संजीवनी टुडे 12-08-2018 17:43:23


नई दिल्ली। मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय के शहीद मातादीन वाल्मीकि परिसर में दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र में पार्टी प्रमुख अमित शाह के पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम स्थल पर योगी आदित्यनाथ के साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ़ दिनेश शर्मा ने भी कमल के बजाय गुलाब का फूल देकर शाह का स्वागत किया।

ू

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा  कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश में नहीं रहने दिया जाएगा। शरणार्थियों को पूरा सम्मान व नागरिकता मिले, इसके लिए हम संकल्पबद्ध हैं। शाह ने कहा, "महागठबंधन से कैसे लड़ना है, यह पार्टी पर छोड़ दीजिए। आप लोग गली-मोहल्लों तक पहुंचिए। यदि आप लोग चट्टान की तरह खड़े रहेंगे, तो जीत निश्चित है।

ू

उन्होंने कहा, "2019 के चुनाव का रोडमैप उत्तर प्रदेश ही तय करेगा। अगर हम 2019 का चुनाव जीतते हैं और देश चलाने का लंबा समय मिला तो तुष्टीकरण, जातिगत भेदभाव व परिवारवाद को पूरी तरह खत्म कर दिया जाएगा। अमित शाह ने यह भी कहा, "देश 15 प्रतिशत जीडीपी पर पहुंच जाएगा तो हम विश्व में एक शक्ति बन जाएंगे।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

कार्यसमिति की बैठक में संगठन की मजबूती, पदों के वितरण पर निर्देश दिए गए। स्पष्ट किया गया कि किसी को नाराज न करें। कार्यकर्ताओं को समझाएं कि जिन्हें प्रकोष्ठ, प्रकल्प, विभाग में पद दिया गया है वे यह न समझें कि उन्हें एडजेस्ट किया गया है। उन्हें भी तमाम अहम जिम्मेदारी दी जाएगी। 20 हजार कार्यकर्ताओं के लिए विशेष योजना बनी है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended