संजीवनी टुडे

मन मुताबिक दहेज नही मिलने पर रात 12 बजे दिया तीन तलाक

संजीवनी टुडे 22-01-2018 18:34:46

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के रामपुर के थाना टांडा के सेंटा खेड़ा गांव में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने दहेज की खातिर तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने इंसाफ के लिए कोर्ट में गुहार लगाई है।  पीड़ित महिला कि तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। इस मामले कि जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

रामपुर के सीओ एनपी सिंह ने बताया कि पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है कि उसके पति ने दहेज में बाइक और एक लाख रुपए न देने के कारण उसे तलाक दे दिया है। इसमें आरोपी के खिलाफ दहेज अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जांच जारी है। 

जानकारी के मुताबिक, रामपुर के खेड़ा गांव निवासी सायरा का निकाह पांच साल पहले मुरादाबाद के रहने वाले खालिद से हुआ था। निकाह के समय सायरा के पिता ने हैसियत के अनुसार दहेज में काफी समान दिया था। लेकिन उसके ससुराल वाले आए दिन बाइक और 1 लाख कैश की मांग करते थे। 

'यह भी पढ़े: वीडियो: कश्मीर दौरे के दौरान धोनी का बयान, कहा- भारत और पाक के बीच...

इतना ही नहीं दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसके साथ मारपीट किया करते थे। पीड़िता के मां-बाप की हालत ऐसी नहीं है कि वो दहेज की मांग पूरी कर सकें। 10 जनवरी की रात 12 बजे सायरा के पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने अदालत की शरण ली है, इंसाफ की गुहार लगा रही है। 

 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended