संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के दौरान हैं परेशान तो इस नंबर पर कीजिए फोन, तुरंत मिलेगी सहायता

संजीवनी टुडे 26-03-2020 09:02:23

दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने कहा कि सरकार दिल्ली में बंद का कड़ाई से क्रियान्वयन सुनिश्चित करेगी। कोई भी समस्या होने पर हेल्पलाइन नंबर 011-23469526 पर दिल्ली पुलिस आयुक्त कार्यालय को संपर्क किया जा सकता है।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बाद देश लॉकडाउन हो चुके हैं। करोड़ों लोग अपने ही घरों में कैद हैं। बुधवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने  कहा कि लॉकडाउन के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में रोजाना इस्तेमाल की वस्तुओं की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों जैसे सब्जी विक्रेताओं, किराना दुकानदारों एवं दुग्ध विक्रेताओं को ई-पास जारी किए जाएंगे। 

राजनिवास में संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ई-पास के लिए हेल्पलाइन नंबर मुहैया कराए जाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे घबराहट में खरीदारी नहीं करें। सरकार सुनिश्चित करेगी कि दूध, सब्जी, किराना और दवाइयों की कमी किसी को न होने पाए। आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रहेंगी। उन्होंने लोगों से घर में ही रहने की अपील की है।

वहीं दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने कहा कि सरकार दिल्ली में बंद का कड़ाई से क्रियान्वयन सुनिश्चित करेगी। कोई भी समस्या होने पर हेल्पलाइन नंबर 011-23469526 पर दिल्ली पुलिस आयुक्त कार्यालय को संपर्क किया जा सकता है।

यह भी पढ़े:  corona virus/ अमेरिका बोला- कोरोना के खिलाफ जंग में भारत के साथ एकजुट

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended