संजीवनी टुडे

सांसद से गलती हुई हो तो इसकी सजा पीएम मोदी को न दें : डिप्टी सीएम

संजीवनी टुडे 13-05-2019 19:45:31


मऊ। उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर बिजेपी के सांसद ने कोई गलती किया है, तो इसकी सजा प्रधानमंत्री मोदी को जनता न दे। देश विरोधी ताकतों को समाप्त करने के लिए एक बार फिर से पीएम के हाथों को जरुर मजबूत करें। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 वे सोमवार को घोसी लोकसभा क्षेत्र के सुल्तानपुर बारहगांवा गांव के विवेकानन्द इंटर कालेज के मैदान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये कही।

डिप्टी सीएम ने जनसभा की भीड़ को देख कर कहा कि यहाँ की जनता को देखकर मुझे विश्वास है कि 19 तारीख को आपलोग जमकर मतदान करेंगे। इसलिए सांसद व बीजेपी उम्मीदवार हरिनारायण राजभर के लिए आशीर्वाद मांगने आये हैं। अगर पाँच वर्ष में देश 60 वर्ष से आगे गया है तो अगले पांच वर्ष में 100 साल आगे भेजने के लिए कमल को जिताना है। जनता का गठबंधन मोदी से पांच वर्ष पहले ही हो चुका था। अब ना तो अपराधी चाहिए ना ही भोगोड़ा चाहिए। नरेंद्र मोदी जैसे 56 इंच सीने वाला चाहिए। भष्ट्राचार करने वाले, गरीब और किसान को लूटने वाले लोगों का क्या होगा, जब 23 मई के बाद पीएम मोदी एक बार फिर से शपथ लेंगे। 

   अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपने पिता की इज्जत नहीं किया, वो बुआ का इज्जत क्या करेगा। बिहार में देखने को मिल रहा है कि विपक्षी का खाता नहीं खुलने वाला है। देश का पीएम ऐसे हैं जो कुम्भ में स्नान करने का काम किया। सफाईकर्मियों का पैर धोने का काम किया। इससे पहले कुम्भ में ऐसा नहीं हुआ है। कुम्भ में स्नान करने वालों पर फूल की वर्षा किया गया। 

जो मजबूत सरकार आप ने बनाया है यह उसकी देन है। पिछड़ा वर्ग आयोग को आगे बढाने का काम किया। गरीब सर्वणों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया है। जो गरीब है, उसकी गरीबी दूर करने का काम किया। गरीब के घर शौचालय नहीं है। तो उसके घर मे शौंचालय बनाने का काम किया गया। इसके बाद सरकार की तमाम योजनाओं का जिक्र करते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में 19 मई को वोट करने की अपील किया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि तुम्हारे बाप दादा ने 6 रुपये देने का काम नहीं किया है। इन सबको डर है कि 23 तारीख को पीएम मोदी आयेगा तो गरीबी खत्म हो जाएगी। अगर दुबारा सरकार बनी तो सपा, बसपा, कांग्रेस के कार्यालयों में ताला बन्द हो जाएगा। 2017 से पहले कितने घण्टे बिजली आती थी। जब सपा, बसपा, कांग्रेस की सरकार थी तो 12 लाख करोड़ का घोटाला हुआ था। 

मोदी जी कहते हैं कि विरोधी बोल रहे कि संविधान खतरे में पड़ गया है। लेकिन बीजेपी सरकार में कांग्रेस का ही संविधान बदल गया। किसी की हैशियत नहीं मोदी जी के सामने लड़ सके। जो आतकंवाद से ग्रस्त था। उसको दूर करने का काम किया। देश के अंदर आतंकवाद की घटनाएं होती थी। उस पर कोई कार्रवाई नहीं होती थी। जब दूसरे अमेरिका और इजरायल कर सकते है तो वह भारत भी कर सकता है। 

  श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस सरकार में चौतरफा विकास हो रहा है। जो लोग सबूत मांग रहे है सर्जिकल स्ट्राइक का वह लोग पाकिस्तान चले जाएं। वहां से मिल जाएंगे। सांसद को नहीं पीएम को देखिए। अगर सांसद से कोई गलती हुई होगी तो उसकी सजा पीएम नरेंद्र मोदी को मत देना। आजमगढ़ से दिनेश लाल निरहुआ सांसद बनने जा रहा है। अमेठी से राहुल गांधी का टिकट जनता ने ही काट दिया है। सपा और कांग्रेस के अध्यक्ष हार रहे हैं। जिस नेता से देश की सीमाएं सुरक्षित हो, गरीब की गरीबी दूर हो। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

बुआ भतीजे ने जितना 15 वर्ष में विकास नहीं किया है। उतना बीजेपी ने 2 वर्ष में किया है। आधी कांग्रेस पार्टी जमानत पर घूम रही है। जो बेल पर घूम रहे, उनको जेल जाना है। मेरी सरकार बनेगी तो 370 खत्म होगा। जैस-ए-मुहम्मद को अजहर मसूद को मुर्गा बना दिया है। सपा, बसपा, कांग्रेस का कोई लक्ष्य नहीं है। मंदिर बनाने का लक्ष्य है मेरा, चुनावी मुद्दा नहीं है।

More From national

Trending Now
Recommended