संजीवनी टुडे

गृहमंत्री ने कहा, TRP घोटाले की जांच में ED का हर संभव सहयोग करेगी मुंबई पुलिस

संजीवनी टुडे 21-11-2020 18:37:52

गृहमंत्री ने कहा कि टीआरपी घोटाले में आर्थिक व्यवहार संबंधित मामलों की जांच ईडी शुरू करने वाला है। महाराष्ट्र पुलिस इस मामले में ईडी को हर संभव सहयोग करेगा।


मुंबई। गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि टीआरपी घोटाले में आर्थिक व्यवहार संबंधित मामलों की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) शुरू करने वाला है। महाराष्ट्र पुलिस इस मामले में ईडी को हर संभव सहयोग करेगा। 

अनिल देशमुख ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि टीआरपी घोटाले में हंसा रिसर्च एजेंसी सहित 3 टीवी चैनलों के विरुद्ध अक्टूबर महीने में मामला दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस इस मामले की गहन जांच बहुत ही  प्रोफेशनल तरीके से कर रही है। मामले में कई आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 

टीआरपी घोटाला मामले में आर्थिक व्यवहार होने तथा मनीलाड्रिंग होने के भी संकेत मिले हैं। इसी वजह से ईडी ने भी मामले की मनी लाड्रिंग एंगल से जांच करने के लिए मामला दर्ज किया है। राज्यसरकार की भूमिका मामले की गहन जांच कर आरोपितों को सजा दिलाने की है। इसलिए महाराष्ट्र पुलिस ईडी को जांच में हर संभव सहयोग करेगी। 

अनिल देशमुख ने कहा कि राज्य सरकार ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो(सीबीआई) को महाराष्ट्र में किसी भी जांच के लिए अनुमति लेने का निर्णय लिया था। राज्य सरकार के इस निर्णय का स्वागत सर्वोच्च न्यायालय ने भी किया है।

यह खबर भी पढ़े: फिल्म जगत पर NCB शिकंजा, भारती सिंह व पति हर्ष लिंबाचिया की मौजूदगी में घर से ड्रग बरामद

यह खबर भी पढ़े: अहमदाबाद में कर्फ्यू, सीमाएं सील; केवल GJ-01 और GJ-27 पासिंग में प्रवेश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended