संजीवनी टुडे

गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, कुछ दिन होम आइसोलेशन में रहेंगे

संजीवनी टुडे 14-08-2020 23:14:51

गृह मंत्री अमित शाह ने आद शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।


नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस संबंध में खुद शाह ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं। अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव हुए थे। 

गृह मंत्री अमित शाह ने आद शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं।  डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा। 

साथ ही अमित शाह ने कहा, 'कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं। 

इससे पहले 2 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह ने खुद जानकारी देते हुए बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शाह को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद गृह मंत्री ने टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

यह खबर भी पढ़े: सदन में सीट को पीछे रखने पर बोले पायलट, कहा- मैं जब तक यहां बैठा हूं, सरकार सुरक्षित है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended