संजीवनी टुडे

गृहमंत्री अमित शाह आज कर्नाटक में बाढ़ से प्रभावित बेलगावी जिले का करेंगे हवाई सर्वेक्षण

संजीवनी टुडे 11-08-2019 10:36:39

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित बेलगावी इलाके का हवाई निरीक्षण करेंगे। कर्नाटक में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश से बाढ़ ने विकराल रूप ले लिया है। अब तक यहां 57 लोगों की मौत हो गयी है और करीब 1.65 लाख लोगों को राहत शिविरों में पहुंचाया गया है।


नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित बेलगावी इलाके का हवाई निरीक्षण करेंगे। कर्नाटक में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश से बाढ़ ने विकराल रूप ले लिया है। अब तक यहां 57 लोगों की मौत हो गयी है और करीब 1.65 लाख लोगों को राहत शिविरों में पहुंचाया गया है।

यह खबर भी पढ़े:  शिवराज सिंह ने अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस को घेरा, कहा- जवाहर लाल नेहरू एक अपराधी थे...

वहीं कर्नाटक सरकार ने राज्य में मूसलाधार बारिश और बाढ़ से 6000 करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है। मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कहा कि यह 45 वर्षों में ‘सबसे बड़ी आपदा’ है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने केंद्र से राहत के तौर पर 3000 करोड़ रुपये मांगे हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आज राहुल गांधी भी जाएंगे वायनाड
केरल के वायनाड में भी बारिश ने तबाही मचा रखी है। यहां अब तक बारिश से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। वायनाड से सांसद राहुल गांधी रविवार को बाढ़ का हाल जानने पहुंचेंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended