संजीवनी टुडे

गृहमंत्री अमित शाह ने श्री अमरनाथ यात्रा के सुरक्षा प्रबंधों का लिया जायजा

संजीवनी टुडे 26-06-2019 20:35:08

गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान बुधवार शाम श्रीनगर पहुंचे। श्रीनगर पहुंचने के तुरंत बाद गृह मंत्री ने राज्यपाल सत्य पाल मलिक व अन्य सुरक्षा एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ श्रीअमरनाथ की वार्षिक तीर्थयात्रा के सम्बन्ध में किए जा रहे सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के लिए शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में बैठक की।


श्रीनगर। गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान बुधवार शाम श्रीनगर पहुंचे। श्रीनगर पहुंचने के तुरंत बाद गृह मंत्री ने राज्यपाल सत्य पाल मलिक व अन्य सुरक्षा एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ श्रीअमरनाथ की वार्षिक तीर्थयात्रा के सम्बन्ध में किए जा रहे सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के लिए शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में बैठक की। 

इस बैठक में एडीजीपी सीआईडी डॉ. बी श्रीनिवासन, महानिदेशक सीआरपीएफ, सेना की 15वीं कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन समेत सभी वरिष्ठ सुरक्षा और प्रशासनिक अधिकारियों ने हिस्सा लेकर गृह मंत्री अमित शाह को राज्य की वास्तविक सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी दी। गृहमंत्री बनने के बाद अमित शाह का यह राज्य में पहला दौरा है। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के श्रीनगर एयरपोर्ट पहुंचने पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक, वायुसेना के अधिकारियों और राज्य प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended