संजीवनी टुडे

गृहमंत्री अमित शाह ने अब तक एक बार भी नहीं की शांति की अपील: संजय सिंह

संजीवनी टुडे 26-02-2020 16:00:10

सीएए को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा है कि परसों रात से हम पुलिस अधिकारियों से बात कर रहे हैं और लगातार अनुरोध कर रहे हैं कि दंगों को किसी भी हाल में रोका जाए।


नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा है कि परसों रात से हम पुलिस अधिकारियों से बात कर रहे हैं और लगातार अनुरोध कर रहे हैं कि दंगों को किसी भी हाल में रोका जाए। उन्होंने भाजपा और केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब तक गृहमंत्री अमित शाह ने शांति की एक अपील तक नहीं की है। क्या अमित शाह की अपनी कोई ज़िम्मेदारी नहीं बनती?

बुधवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में संजय सिंह बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कपिल मिश्रा दिल्ली पुलिस के अधिकारी के बगल में खड़ा होकर धमकी दे रहा है, भड़काऊ भाषण दे रहा है और पुलिस ने कुछ भी नहीं किया। भाजपा के लोगों को खुलेआम कुछ भी करने की छूट दे रखी है। उन्होंने कहा कि एक तरफ गृहमंत्री सुरक्षा मीटिंग करते हैं और दूसरी तरफ उनके ही विधायक दंगे भड़काने के लिए जुलूस निकाल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी का ये दोहरा चरित्र क्यों?

आप दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं मंत्री गोपाल राय ने कहा कि पिछले तीन दिन में एक बार भी दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने उनका फोन तक नहीं उठाया। दिल्ली जल रही है और पुलिस कमिश्नर ने जवाब तक नहीं दिया। उन्होंने कहा कि दंगो में हर धर्म के लोग मारे जा रहे हैं। दिल्ली में इंसानियत की मौत हो रही है। हमारी पार्टी के सभी सदस्य जमीनी स्तर पर लोगों से बातचीत करके शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बाबरपुर, करावल नगर, गोकलपुरी, मुस्तफ़ाबाद, सीलमपुर विधानसभा के बड़े हिस्सों में कल रात स्तिथि बहुत भयानक रही। मुख्यमंत्री समेत पूरी दिल्ली सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। उसके बाद भी स्तिथि नियंत्रण के बाहर है।

यह खबर भी पढ़ें:​ आखिर मुस्लिम महिलाएं क्यों पहनती है बुर्का, जानिए इसके पीछे की रोचक दास्ता!

यह खबर भी पढ़ें:​ भारत में इस दिन से शुरू होगा ‘Battle of 5G’ स्मार्टफोंस, जानें फीचर्स

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended