संजीवनी टुडे

हाईकोर्ट ने बीपीएससी अभ्यर्थियों की अपील याचिका खारिज की, शुक्रवार से होगी परीक्षा

संजीवनी टुडे 11-07-2019 16:04:57

पटना हाईकोर्ट ने बीपीएससी के 63वीं और 64वीं के अभ्यर्थियों को किसी भी तरह का राहत देने से इंकार करते हुए अभ्यर्थियों की ओर से दायर अपील गुरुवार को खारिज कर दी।


पटना। पटना हाईकोर्ट ने बीपीएससी के 63वीं और 64वीं  के अभ्यर्थियों को  किसी भी तरह का राहत देने से इंकार करते हुए अभ्यर्थियों की ओर से दायर अपील गुरुवार को खारिज कर दी। मुख्य न्यायाधीश अमरेश्वर प्रताप शाही  और न्यायाधीश अंजना मिश्रा की खंडपीठ ने प्रकाश चंद्र की ओर से इस संबंध में दायर एलपीए (अपील) पर सुनवाई के बाद खारिज कर दिया।

हाईकोर्ट ने कहा कि एकल पीठ के न्यायाधीश के आदेश में किसी भी तरह की कोई भी गड़बड़ी नहीं है इसलिए इस आदेश में हस्तक्षेप करना न्यायोचित प्रतीत नहीं होता। 

परीक्षा में शामिल कई छात्रों ने इससे पहले बीपीएससी पीटी परीक्षा के रिजल्ट को गलत प्रश्नों व मॉडल उत्तरों के आधार पर एकलपीठ में चुनौती दी थी। एकलपीठ ने सभी पक्षों को सुनने के बाद पीटी परीक्षा के परिणाम को चुनौती देने वाली सभी याचिकाओं को खारिज करते हुए राहत देने से इंकार कर दिया था। एकलपीठ के इसी आदेश को चुनौती देते हुए यह अपील दायर की गयी थी।

बीपीएससी की मुख्य परीक्षा 12 जुलाई से शुरू होनी है। पटना हाईकोर्ट के इस आदेश से अब 12 जुलाई शुक्रवार से होने वाली मुख्य परीक्षा अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

bhggd

More From national

Trending Now
Recommended