संजीवनी टुडे

महारथी की जमानत अर्जी पर अब इस दिन होगी सुनवाई

संजीवनी टुडे 24-04-2019 17:09:25


भुवनेश्वर। पुरी जिले के पिपिली में चुनाव कमिशन के फ्लाइंग स्क्वायड के मैजिस्ट्रेट व अन्य लोगों पर जानलेवा हमला करने के आरोप में गिरफ्तार पूर्व मंत्री तथा पिपिली के बीजद के विधायक प्रदीप महारथी को बुधवार को निराशा हाथ लगी । उनकी जमानत की अर्जी पर विशेष अधिकृत कोर्ट में बुधवार को सुनवाई नहीं हो सकी । केस डायरी व इंज्युरी रिपोर्ट न आने के कारण सुनवाई टाल दी गई । अब यह सुनवाई 27 अप्रैल को होगी । 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उल्लखनीय है कि ओडिशा में तीसरे चरण के चुनाव से पूर्व बीजद के विधायक प्रदीप महारथी और उनके समर्थकों ने गत 21 अप्रैल की रात को चुनाव फ्लाइंग स्क्वायड के मैजिस्ट्रेट व स्टेटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी) के सदस्यों पर हमला बोल दिया था। मैजिस्ट्रेट रवि नारायण पात्र और अन्य घायलों को कैपिटल अस्पताल में भर्ती कराया गया था । प्रशासन को खबर मिली थी कि प्रदीप महारथी के पुरी जिले में पिपिली के हुंकेईपुर स्थित फार्म हाउस में पैसे और शराब बांटे जा रहे हैं। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

इसकी जांच-पड़ताल करने के लिए रविवार की रात फ्लाइंग स्क्वायड के मैजिस्ट्रेट रवि नारायण पात्र की अगुवाई में 15 सदस्यों की एक टीम मौके पर भेजी गई थी ।ीजद विधायक महारथी और उसके समर्थकों ने टीम पर हमला कर दिया। पात्र और टीम के कई सदस्य घायल हो गए थे । उन्हें कैपिटल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्क्वायड के कैमरे तक तोड़ दिए गए थे। महारथी पर 307, 353, 341, 147,148, 149 समेत लोक प्रतिनिधि कानून की 123 धाराएं लगायी गई थी।

More From national

Trending Now
Recommended