संजीवनी टुडे

बेंगलुरु में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित, कई इलाकों में जलभराव

संजीवनी टुडे 24-10-2020 16:44:35

मौसम विभाग की बेंगलुरु में दो दिन भारी बारिश की चेतावनी के बाद सरकार ने प्रशासनिक अधिकारियों और महानगर पालिका को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं।


बेंगलुरु। मौसम विभाग की बेंगलुरु में दो दिन भारी बारिश की चेतावनी के बाद सरकार ने प्रशासनिक अधिकारियों और महानगर पालिका को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं। भारी बारिश से शहर के कई इलाकों में जलभराव होने से लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने बारिश को देखते हुए बृहद बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के आयुक्त को प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने महानगर पालिका और अधिकारियों के साथ बैठक कर राहत व बचाव कार्यों की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने बीबीएमपी के आयुक्त मंजूनाथ प्रसाद को निर्देश दिया है कि वह बाढ़ से प्रभावित इलाकों का दौरा करें। उन्होंने आयुक्त से मौसम विभाग के भारी बारिश के पूर्वानुमान को देखते हुए अलर्ट पर रहने को कहा है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार से भारी बारिश के चलते शहर के बसवनगुडी, बोम्मनहल्ली, राजेश्वरी नगर, होसाकेरेहल्ली, नयनडहल्ली समेत आसपास के कई इलाकों में जलभराव हो गया है। कई निचले इलाकों में पानी लोगों के घरों में घुस गया है।

यह खबर भी पढ़े: भारत ने चीन को दिया एक बड़ा झटका, अब सेना की कैंटीनों में नहीं मिलेंगे चाइनीज सामान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended