संजीवनी टुडे

अगले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में भी भारी बारिश की चेतावनी- मौसम विभाग

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 22-08-2019 01:16:00

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान आंध्र प्रदेश में भी भारी बारिश होने की चेतावनी दी है।


नई दिल्ली। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने तेलंगाना के विभिन्न जिलों में अगले 24 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी दी है। मौसम विभाग के मुताबिक राज्य के भद्रादी कोठागुदम, खम्मम, सूर्यापेट, नालगोंड़ा, रंगा रेड्डी, महबूबनगर, नागरकुर्नूल, वानापार्टी और जोगुलांबा गढ़वाल जिलों में तेज बारिश हो सकती है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान आंध्र प्रदेश में भी भारी बारिश होने की चेतावनी दी है। 

यह खबर भी पढ़ें: आत्मसर्पण के लिए तख्ती डालकर खुर्जा कोतवाली पहुंचा बदमाश, लिखा कि "मैं अब अपराध नहीं करूंगा"

प्रदेश के विभिन्न हिस्सों के साथ ही पूर्वी गोदावरी, पश्चिमी गोदावरी, कृष्णा, गुंटुर, प्रकाशम, तटीय नेल्लोर तथा रॉयलसीमा के यनम, अनंतपुर, चित्तूर, कदपा और कुर्नल जिलों में मूसलाधार बारिश हो सकती है। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि तेलगांना, तटीय आंध्र प्रदेश समेत रॉयलसीमा के कई हिस्सों में अगले पांच दिनों तक गरज-चमक के साथ तेज बारिश होने का अनुमान है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों की रिपोर्ट के दौरान दक्षिणी तेलंगाना, तटीय आंध्र प्रदेश एवं यनम और रॉयलसीमा में मानसून सामान्य रहा। जबकि रॉयलसीमा के कुर्नूल, कुद्दपाह जिले में तेज बारिश हुई। अगले 24 घंटों के दौरान तेलंगाना में कई जगह पर बारिश हुई। इसके अलावा तटीय आंध्र प्रदेश एवं रॉयलसीमा के कुछ स्थानों पर भी बारिश हुई।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended