संजीवनी टुडे

हृदयविदारक घटना: शादी के तीन महीने बाद विवाहिता ने की आत्महत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 18-09-2020 15:51:11

शादी के तीन माह बाद ही 23 वर्षीय विवाहिता ने शुक्रवार भोर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।


वाराणसी। शादी के तीन माह बाद ही 23 वर्षीय विवाहिता ने शुक्रवार भोर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मृतका के परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गये।

भदोही चौरी के मूल निवासी शीतल राय की शादी तीन माह पूर्व रोहनिया भदवर निवासी अंकित राय के साथ हुई थी। अंकित अपने परिजनों के साथ भेलूपुर विरदोपुर में रहता है। अंकित के दो भाई और परिवार भी साथ में रहते हैं। अंकित के बड़े भाई की पत्नी और बच्चे की तबीयत इन दिनों खराब चल रही है। परिजन उसी में परेशान चल रहे थे। भोर में शीतल ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी परिवार वालों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंचे भेलूपुर थाना प्रभारी ने छानबीन के बाद फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलवाया। 

थाना प्रभारी ने मृतका के पति और परिजनों से भी देर तक पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि शीतल बचपन से ही मुम्बई में रहती थी। वहीं से पढ़ने-लिखने के बाद पिता के साथ तीन महीना पहले अपने पैतृक गांव आई थी। आटो चालक पिता ने अंकित से बेटी की शादी लॉकडाउन के दौरान की। शादी के तीन माह बाद ही शीतल ने हृदयविदारक कदम क्यों उठा लिया, पता नहीं चल पाया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह खबर भी पढ़े: सांसद हरसिमरत कौर बादल ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद कहा- किसानों के हित में नहीं कृषि विधेयक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended