संजीवनी टुडे

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे की याचिका पर इस दिन होगी सुनवाई

संजीवनी टुडे 08-07-2019 20:54:59

छत्तीसगढ़ में अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी के फर्जीवाड़े मामले में पूर्व सांसद अभिषेक सिंह की याचिका पर हाईकोर्ट में सोमवार को सुनवाई नहीं हो पाई।


रायपुर। छत्तीसगढ़ में अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी के फर्जीवाड़े मामले में पूर्व सांसद अभिषेक सिंह की याचिका पर हाईकोर्ट में सोमवार को सुनवाई नहीं हो पाई। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने सुनवाई की तारीख बढ़ा कर 22 जुलाई को कर दिया है। पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ,छ्त्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे हैं।

हाल ही में चिटफंड कंपनी में फर्जीवाड़े को लेकर पूर्व सांसद अभिषेक सिंह समेत 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अम्बिकापुर में निवेशकों के द्वारा यह मामला दर्ज कराया गया था। इसी मामले में अभिषेक सिंह ने  हाईकोर्ट में याचिका लगाई है।

उल्लेखनीय है कि अंबिकापुर के प्रेम सागर गुप्ता ने अपने परिवाद में कहा है कि अनमोल इंडिया कंपनी में उन्होंने निवेश किया था। तय अवधि पूरी हो जाने के बावजूद राशि वापस नहीं की गई। अचानक कंपनी का दफ्तर बंद कर दिया गया। जिसके बाद मामले को देख रही विशेष कोर्ट ने धारा 156 (3) दंड प्रक्रिया संहिता के अधीन अपराध पंजीबद्ध करने के आदेश दिया था। इसी आदेश के खिलाफ अभिषेक सिंह ने छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में अपील की है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From national

Trending Now
Recommended