Explore

Search
Close this search box.

Search

April 10, 2024 11:56 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सिर तन से जुदा करने की धमकी, FIR दर्ज

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है. फेसबुक के माध्यम से दी गयी धमकी में सिर तन से जुदा करने की बात कही गई है. जिसके बाद बरेली के आंवला कोतवाली में सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकठ्ठा होकर एक शिकायती पत्र सौंपा. शिकायती पत्र में कहा गया है कि हिंदू सनातन धर्म के गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो लगाकर अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया. जिसमें सिर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है. इस वीडियो से हिंदू भावनाएं आहत हुई है और हिंदू समाज के संगठनों में काफी आक्रोश है.

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

कोतवाल वीरेश कुमार का कहना है कि शिकायत आई है. जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में सलमान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, राष्ट्रीय बजरंग दल के आंवला जिला अध्यक्ष पवन ने बताया कि फैज राजा ने फेसबुक पर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का फोटो लगाकर उनका सिर तन से जुदा करने और अशब्द लिखते हुए स्टेट्स लगाया है. इसमें सिर तन से जुदा का गाना भी शामिल किया है. इससे माहौल खराब हो सकता है.

‘संजीवनी’ से कम नहीं हैं गर्मियों में ये चीजें, खाने से दूर भागेंगी बिमारियां

इसके अलावा पोस्ट पर इज्जतनगर निवासी सलमान ने भी अभद्र टिप्पणी की. जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी शिकायत की गई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए सलमान को गिरफ्तार कर लिया.

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर