संजीवनी टुडे

गोली लगने से हुई थी हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खलासा

संजीवनी टुडे 25-02-2020 19:12:44

गोकलपुरी इलाके की हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल की मौत गोली लगने से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि गोली उनके कंधे पर लगी थी।


नई दिल्ली। गोकलपुरी इलाके की हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल की मौत गोली लगने से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि गोली उनके कंधे पर लगी थी। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है। वहीं मंगलवार को एक पत्रकार को भी मौके पर गोली लगी है। जानकारी के अनुसार, गोकुलपुरी इलाके में सोमवार को हुई हिंसा के दौरान हेडकॉस्टेबल रतन लाल को गंभीर चोटें लगी थी। 

उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर कुछ देर बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया था। शुरूआती जांच में पुलिस ने चोट लगने से उनकी मौत होने की बात कही थी, लेकिन मंगलवार को उनके शव का पोस्टमार्टम किया गया है जिससे यह खुलासा हुआ है कि उन्हें गोली लगी थी।

कई जगहों से फायरिंग की ख़बरें-
ज्ञात हो कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में मंगलवार भी हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। कई जगहों से फायरिंग की शिकायतें भी मिली हैं। उसे लेकर पुलिस भी बड़ी संख्या में तैनात की गई है। इस घटना के दौरान कवरेज के लिए गए एक आकाश नामक पत्रकार को भी गोली लगी है जिसे उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: CAA विरोध में प्रदर्शन के दौरान हुई दिल्ली हिंसा का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, 26 फरवरी को होगी सुनवाई

यह खबर भी पढ़े: कमलनाथ के मंत्री ने राज्यसभा के लिए सिंधिया को बताया परफेक्ट, दूसरे ने किया विरोध

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended