संजीवनी टुडे

एचडी कुमारस्वामी बोले, 'BJP से हम नही मिलाएंगे हाथ, अफवाहों पर ध्यान न दे विधायक'

संजीवनी टुडे 28-07-2019 11:13:13

एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि बीजेपी से हाथ मिलाने (गठबंधन) की खबरों के बारे में पता चला है और इनका कोई भी आधार नहीं है। विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए, जो सच्चाई से दूर हों।


नई दिल्ली। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने बड़ा बयान दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि बीजेपी से हाथ मिलाने (गठबंधन) की खबरों के बारे में पता चला है और इनका कोई भी आधार नहीं है। विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए, जो सच्चाई से दूर हों। उन्होंने कहा कि हमने 'जनसेवा' से पार्टी बनाई है और जनता के लिेए हमारी लड़ाई आगे भी जारी रहेगी।

गौरतलब है कि कर्नाटक में बीजेपी ने शुक्रवार (26 जुलाई) को सरकार बनाने का दावा पेश किया. राज्‍य में सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता बीएस येदियुरप्‍पा राज्‍यपाल वजुभाई वाला से मिलने पहुंचे थे। बीएस येद्द‍ियुरप्‍पा ने बेंगलुरु में राजभवन में पद और गोपनीयता की शपथ ली। वह चौथी बार कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री बने। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

शपथ ग्रहण के बाद येदियुरप्पा ने कैबिनेट बैठक में दो बड़े फैसले लिए। येदियुरप्पा ने कहा कि प्रधानमंत्री किसान योजना के अलावा, वो लाभार्थियों को अलग से 2000 रुपये की दो किश्त भी प्रदान करेंगे। आपको बतादें की राज्य के 27वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने वाले येदियुरप्पा ने कहा कि वह सोमवार को अपना बहुमत साबित करेंगे। इसके बाद वित्त विधेयक पास करवाऊंगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended