संजीवनी टुडे

हाथरस गैंगरेप: UP हो या MP जब रेप और मर्डर की घटनाएं होती हैं तो सब लोग चुप बैठते हैं-संजय राउत

संजीवनी टुडे 30-09-2020 11:50:41

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद लोगों में गुस्सा है। हैवानों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है। इसी बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस घटना पर राजनीतिक प्रतिक्रिया दी और कहा कि यूपी और एमपी में जब ऐसी घटनाएं होती हैं तो लोग चुप्पी साध लेते हैं।


नई दिल्ली। हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद लोगों में गुस्सा है। हैवानों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है। इसी बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस घटना पर राजनीतिक प्रतिक्रिया दी और कहा कि यूपी और एमपी में जब ऐसी घटनाएं होती हैं तो लोग चुप्पी साध लेते हैं। हाथरस गैंगरेप मामले पर शिवसेना नेता संजय राउत बोले, कि मैं देख रहा हूं कि चाहे मध्य प्रदेश हो या उत्तर प्रदेश यहां जब रेप और मर्डर की घटनाएं होती हैं तो सब लोग चुप बैठते हैं। इस प्रकार की घटनाएं देशभर में हो रही हैं और बढ़ रही हैं, कानून का डर खत्म हुआ है।

आपको बता दें कि मंगलवार को गैंगरेप पीड़िता का शव दिल्ली से देर रात हाथरस पहुंचा, जहां पीड़िता के शव को लेकर गांव वालों और परिवार वालों ने भारी हंगामा किया, गांववाले शव का अंतिम संस्कार आधी रात को करने को तैयार नहीं थे, वो न्याय के लिए मांग कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस और गांववालों के बीच बहस भी हुई लेकिन हंगामे के बीच पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया और इस वक्त गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना महामारी के बीच महाराष्ट्र में एक और बीमारी फैलने का खतरा, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended