संजीवनी टुडे

हाथरस सामूहिक बलात्कार केस/ जिला अधिकारी ने कहा- गांव को कोविड कंटेनमेंट जोन घोषित कर सकती है यूपी सरकार

संजीवनी टुडे 01-10-2020 19:06:14

डीएम प्रवीण कुमार ने कहा कि हाथरस जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है।


हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कथित गैंगरेप मामले में सियासत चरम पर है। घटना के बाद से देश में आरोपियों के खिलाफ आक्रोश है। देशवासी उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच हाथरस के जिला अधिकारी प्रवीण कुमार ने कहा कि कुछ पुलिसकर्मियों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। अगर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा सकता है।

कुछ पुलिसकर्मियों में कोविड-19 के लक्षण पाए जाने के बाद कथित तौर पर गांव में पत्रकारों के प्रवेश पर रोक लगाने की खबर भी सामने आई थी। इस बारे में डीएम ने कहा, 'हमने इन पुलिसकर्मियों से कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है। यदि वे कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं तो गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा सकता है। इसके बाद मीडिया सहित बाहरी लोगों के प्रवेश पर पाबंदी लग जाएगी।'

डीएम प्रवीण कुमार ने कहा कि हाथरस जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है। गैरकानूनी तरीके से भीड़ लगाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। धारा 144 के लागू होने के बाद चार या इससे अधिक लोगों के एक समय पर, एक जगह इकट्ठा होने की अनुमति नहीं रहती है।

मेडिकल जांच रिपोर्ट के बारे में बात करते हुए जिला अधिकारी ने कहा कि पीड़ित के निजी अंगों पर कोई चोट नहीं थी। जिला अधिकारी ने बताया कि युवती के परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करने के एसआईटी की टीम गुरुवार को गांव पहुंची थी। एसआईटी बयान दर्ज कर रही है और अपराध स्थल का मुआयना भी किया है।

यह खबर भी पढ़े: नवाज शरीफ को ब्रिटेन से वापस लाने का प्रयास तेज करेगी PAK सरकार, इमरान खान ने अधिकारियों को दिए ये आदेश

यह खबर भी पढ़े: हाथरस प्रकरण : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं- एडीजी प्रशांत कुमार

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended