संजीवनी टुडे

हर्षवर्धन ने अनाज मंडी अग्निकांड पर किया गहरा दुख व्यक्त

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-12-2019 13:05:29

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन ने राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को रानी झांसी रोड़ के निकट अनाज मंडी इलाके के भीषण अग्निकांड पर गहरा दुख व्यक्त किया।


नई दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन ने राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को रानी झांसी रोड़ के निकट अनाज मंडी इलाके के भीषण अग्निकांड पर गहरा दुख व्यक्त किया।

यह खबर भी पढ़ें: वाबी कर्रवाई में हमास के ठिकानों को बनाया गया निशाना: इजरायली सेना

डॉक्टर हर्षवर्धन ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “मुझे पता चला कि मेरे संसदीय क्षेत्र चांदनी चौक की अनाज मंडी में आग लगने से कई लोगों की मौत हुई है। इस घटना से मैं अत्यंत दुखी व व्यथित हूं। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं उनके परिजनों को संबल प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

हर्षवर्धन दरअसल उत्तर प्रदेश के झांसी में महाराली लक्ष्मीबाई मेडीकल कॉलेज के नवर्निर्मित कार्यक्रम में शिरकत के लिये पहुंचे थे। हादसे की जानकारी मिलने के तुरंत बाद वह झांसी दिल्ली वापस लौट रहे हैं। उन्होंने कहा, “अनाज मंडी अग्निकांड के बारे में स्थानीय प्रशासन से निरंतर जानकारी ले रहा हूं। घायलों के बेहतर उपचार के लिए सभी अस्पताल अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे दिये गये हैं। भाजपा कार्यकर्ता यथासंभव प्रशासन की मदद कर रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि रविवार सुबह क़रीब पांच बजकर 20 मिनट पर रानी झांसी रोड के निकट अनाज मंडी इलाके में एक बैग बनाने वाली फ़ैक्ट्री में आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई और कई लोगों काे गंभीर हालत में दिल्ली के कई अस्पतालों में भर्ती कराया गया हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended