संजीवनी टुडे

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में हुई शामिल!

संजीवनी टुडे 07-07-2019 11:05:38

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने आखिरकार आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं। इस मौके पर BJP के महासचिव रामलाल उनके साथ थे। फिलहाल सपना चौधरी या बीजेपी की तरफ से इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।


नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने आखिरकार आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं। इस मौके पर BJP के महासचिव रामलाल उनके साथ थे। फिलहाल सपना चौधरी या बीजेपी की तरफ से इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले उनके बीजेपी में आने की अटकलें थीं। इससे पहले उनके कांग्रेस में शामिल होने की बात कही गई थी, लेकिन फिर सपना ने खुद उन खबरों को अफवाह बताया था। 

pic

आपको बता दें की बीजेपी अभी पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है। इसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 6 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र काशी से की थी। उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत वृक्षारोपण कर देश के लोगों से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान किया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बीजेपी का सदस्यता अभियान 10 अगस्त तक जारी रहेगा। छह जुलाई को बीजेपी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती होती है, इसलिए इस दिन से अभियान की शुरुआत की गई है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From national

Trending Now
Recommended