संजीवनी टुडे

राजौरी की गुज्जर मंडी से हैंड ग्रेनेड बरामद, सुरक्षाबलों को किया हाई अलर्ट

संजीवनी टुडे 03-12-2020 19:40:21

राजौरी जिले की गुज्जर मंडी से गुरुवार को एक हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया। इसके बाद सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट कर दिया गया है।


राजौरी। राजौरी जिले की गुज्जर मंडी से गुरुवार को एक हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया। इसके बाद सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। इस समय जिले में जिला विकास परिषद के चुनाव को लेकर सरगर्मी जोरों पर है। ऐसे में कुछ शरारती तत्व माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। 

गुज्जर मंडी में आज कुछ लोगों ने एक ग्रेनेड पड़ा देखा जिसके बाद वहां दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद एसएचओ राजौरी समीर गिलानी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और हैंड ग्रेनेड को अपने कब्जे में लिया। पुलिस के जवानों ने सेना तथा सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया।

इस घटना के तुरंत बाद एसएसपी राजौरी चंदन कोहली ने सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के निर्देश दिए। उन्होंने मुख्य बाजारों, चौराहों में सुरक्षा कर्मियों की तैनाती बढ़ाने, चुनाव प्रचार में जुटे उम्मीदवारों, रैलियों की भी सुरक्षा व्यवस्था मजबूत बनाने के निर्देश दिए हैं।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान की कोर्ट ने जमात उद दावा के प्रवक्ता याहया मुजाहिद को सुनाई 15 साल कैद की सजा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended