संजीवनी टुडे

बेटी होने के कारण हैवान पिता ने तीन माह की मासूम की हत्या

संजीवनी टुडे 19-06-2019 22:12:15

कोलकाता के साउथ पोर्ट थाना इलाके में एक हैवान पिता ने अपनी तीन माह की मासूम बच्ची की हाथ-पैर तोड़कर गर्दन मरोड़ी और पटक-पटक कर निर्मम तरीके से हत्या की है।


कोलकाता। कोलकाता के साउथ पोर्ट थाना इलाके में एक हैवान पिता ने अपनी तीन माह की मासूम बच्ची की हाथ-पैर तोड़कर गर्दन मरोड़ी और पटक-पटक कर निर्मम तरीके से हत्या की है। वजह यह था कि उसकी दूसरी पत्नी से भी बच्ची ने जन्म लिया था। उसकी एक शादी पहले भी हुई थी लेकिन पत्नी के नहीं रहने की वजह से उसने दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से भी एक बेटी है। आरोपित का नाम शेख राजू (25) है। वह साउथ पोर्ट थाना इलाके के 20 नंबर कॉल बर्थ रोड स्थित ओड़ियापाड़ा का निवासी है। बुधवार शाम बच्ची की मां की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। 

इस बारे में बताया गया है कि उसने बच्ची का हाथ मरोड़ कर पैर तोड़ा, गर्दन मरोड़ दी और फर्श पर पटक-पटक कर उसकी जान ले ली। मासूम की उम्र तीन महीने 17 दिन थी। इस तरीके से उसने अपनी बेटी की हत्या अपनी पत्नी अफसारी बेगम के सामने की। बच्ची का नाम सुल्तानी खातून था। उसकी सास और पत्नी रोकती रह गई लेकिन उन दोनों को भी उसने मारा-पीटा और बच्ची की जान ले ली। बताया गया है कि बच्ची को सबसे पहले शीशु मंगल अस्पताल में ले जाया गया था। वहां से एसएसकेएम अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। उसके बाद राजु की पत्नी ने साउथ पोर्ट थाने में जाकर प्राथमिकी दर्ज कराई। बिना देरी किए पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा है। पूछताछ में उसने स्वीकार किया है कि वह बेटी नहीं चाहता था लेकिन फिर भी बेटी का जन्म हुआ इसीलिए उसकी हत्या की है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended