संजीवनी टुडे

पत्नी की मौत के 6 दिन बाद, अस्पताल में भर्ती हुआ एच. डब्ल्यू बुश

संजीवनी टुडे 24-04-2018 09:43:37


नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति को अस्पताल में भर्ती कराने की बात सामने आयी है। बताया गया है की अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच.डब्ल्यू बुश अपनी पत्नी बारबरा बुश की मौत के कुछ दिनों बाद से बुश बीमार चल रहे हैं। उनके कार्यालय द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि उनका रक्त संक्रमण संबंधी बीमारी की वजह से इलाज किया जा रहा है। उसको ह्यूस्टन मेथोडिस्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सूत्रों के मुताबिक बताया गया है की पूर्व राष्ट्रपति बुश को उनके खून में फैले संक्रमण की समस्या के बाद सोमवार की सुबह ह्यूस्टन मेथडिस्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी उनका इलाज किया जा रहा है और अभी वो ठीक हैं। गौरतलब कि बात है की 17 अप्रैल को 92 साल की उम्र में पूर्व अमेरिकी फर्स्ट लेडी और जॉर्ज एच.डब्ल्यू बुश की पत्नी बारबरा बुश की मौत हो गई थी।

मात्र 29.21 लाख में जगतपुरा जयपुर में 100 वर्गगज में विला Call: 9314301194

MUST WATCH

जानकारी के अनुसार, बारबरा बुश इकलौती ऐसी अमेरिकी महिला थीं। जिन्होंने अपने जीवन में अपने पति और बेटे दोनों को अमेरिका के राष्ट्रपति के रूप में देखा। बारबरा बुश अमेरिका के 41वें राष्ट्रपति जॉर्ज एच.डब्ल्यू बुश की पत्नी और 43वें राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश की मां थी।

 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended