संजीवनी टुडे

राजभवन में अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने नाईक का किया अभिनन्दन

संजीवनी टुडे 27-07-2019 21:14:43

राज्यपाल रामनाईक का राजभवन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने अभिनन्दन किया गया।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक का शनिवार को राजभवन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने अभिनन्दन किया गया। इस अवसर पर राज्यपाल की पत्नी कुंदा नाईक, उनकी पुत्रियां डा निशिगंधा नाईक एवं श्रीमती विशाखा कुलकर्णी मौजूद थी। इसके अलावा अपर मुख्य सचिव राज्यपाल हेमन्त राव, विशेष सचिव डा अशोक चन्द्र, विधिक परामर्शदाता संजय खरे समेत अन्य अधिकारी एवं कर्मचारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। 

ज्ञातव्य कि श्री नाईक उत्तर प्रदेश के राज्यपाल के तौर पर अपना कार्यकाल रविवार को पूरा कर रहे हैं। सोमवार को प्रदेश की नयी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को कार्यभार सौंप कर वह अपने गृहनगर मुबंई के लिये रवाना हो जायेंगे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

श्री नाईक ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों के योगदान के प्रति आभार व्यक्त करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश विशाल राज्य है। दुनिया के केवल तीन देश अमेरिका, चीन एवं इण्डोनेशिया की आबादी इससे अधिक है। राज्यपाल का कार्यालय होने से आमजन को अपनी समस्याओं के संबंध में यहाँ से बहुत उम्मीदें होती हैं। ऐसे में राजभवन में कार्य करने वालें लोगों को संवेदनशील होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जीवन में निरन्तर आगे बढ़ते हुये अच्छा करने का प्रयास करें।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended