संजीवनी टुडे

भक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी, नवंबर से शुरू होगी श्री रामायण एक्सप्रेस, जानिए ट्रैन की पूरी details

संजीवनी टुडे 24-08-2019 09:25:23

भारतीय रेलवे ने एक बार फिर से श्री रामायण एक्‍सप्रेस को चलाने जा रहा है। IRCTC द्वारा संचालित श्री रामायण एक्सप्रेस ट्रेन 3 नवंबर 2019 को दिल्ली से शुरू होगी


नई दिल्ली । भक्तों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। भारतीय रेलवे ने एक बार फिर से श्री रामायण एक्‍सप्रेस को चलाने जा रहा है। न्यूज 24 की एक रिपोर्ट के अनुसार, IRCTC द्वारा संचालित श्री रामायण एक्सप्रेस ट्रेन 3 नवंबर 2019 को दिल्ली से शुरू होगी। ट्रेन की यात्रा विभिन्न तीर्थस्थलों को कवर करेगी, जो भगवान राम से जुड़े हैं और यात्रा पूरी करने के बाद, ट्रेन दिल्ली लौट जाएगी। इसके अलावा दौरे में श्रीलंका की एक यात्रा भी उन लोगों के लिए शामिल है, जो पड़ोसी देश की यात्रा करने के इच्छुक हैं। इसके लिए 40 लोग इस पैकेज के तहत श्रीलंका के लिए उड़ान भर सकेंगे।

यह खबर भी पढ़े:आखिर क्यों सुस्त पड़ा हैं पारले-जी का कारोबार, कंपनी कर सकती हैं कर्मचारियों की छंटनी

fdgdfgdf

रिपोर्ट के अनुसार, इस टूर पैकेज की कॉस्‍ट 16,065 रुपये है जिसमें ट्रेन का सफर, वेज खाना (ब्रेकफास्‍ट, लंच और डिनर), धर्मशाला में रात्रि विश्राम, नॉन एसी गाड़ियों में साइटसीइंग शामिल है। इसके अलावा इसमें आईआरसीटीसी टूर मैनेजर, टूर एस्‍कॉर्ट्स, ट्रेन में सिक्‍यॉरिटी, ट्रैवल इंश्‍योरेंस जैसी सर्विसेस भी शामिल हैं।  

fdgdfgdf

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इसके अलावा लोगों के लिए श्री लंका ट्रिप भी उपलब्‍ध है जो कि पड़ोसी देश की यात्रा करना चाहते हैं। इस पैकेज के अंतर्गत 40 लोग श्री लंका की फ्लाइट ले सकते हैं। श्री लंका टूर के लिए अलग से 36,950 रुपये का भुगतान किराए के तौर पर करना होगा। पैसेंजर चेन्‍नै से कोलंबो की फ्लाइट ले सकते हैं। श्री लंका में 5 रातों और 6 दिनों के इस टूर की कीमत 55 हजार प्रति व्‍यक्ति है। इसमें 4 डेस्टिनेशन- कैंडी, नुवारा इलिया, कोलंबो और नेगोंबो कवर होंगे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

 

 

More From national

Trending Now